close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रधानमंत्री बनने लायक हैं नीतीश कुमार: शत्रुघ्न

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा एक अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। इस बार शत्रुघ्न ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के लायक बताया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा एक अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। इस बार शत्रुघ्न ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के लायक बताया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल करार दिया है।
उन्होंने कहा कि नीतीश एक शानदार आदमी हैं। शत्रुघ्न ने कहा है कि बिहार का मॉडल गुजरात मॉडल से कही ज्यादा बेहतर है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि पीएम उम्मीदवार सभी मिल बैठकर तय करते हैं। उन्होंने कहा कि संख्या के आधार पर ही पीएम पर फैसला किया जाता है जो साझा फैसला होता है।
सूत्रों के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि बीजेपी शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि सच कहना अगर बागी होने की निशानी है तो मैं बागी हूं।
गौर हो कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले भी एक बयान देकर पार्टी (बीजेपी) को झटका दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बजाय शीर्ष नेता लालकृष्ण आडवाणी कहीं अधिक पसंद है। उनके इस बयान के बाद सियासी बवाल मच गया था जिसपर उन्होंने सफाई भी दी थी।