बरार पर हमले की सुनवाई 20 मई तक टली

ऑपरेशन ब्लू स्टार के नायक लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) केएस बरार पर हुए हमले से संबंधित मामले की सुनवाई 20 मई तक के लिए स्थगित हो गई है। बरार पर चाकू से किए गए हमले के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

लंदन : ऑपरेशन ब्लू स्टार के नायक लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) केएस बरार पर हुए हमले से संबंधित मामले की सुनवाई 20 मई तक के लिए स्थगित हो गई है। बरार पर चाकू से किए गए हमले के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था।
मनदीप सिंह संधू (34), दिलबाग सिंह (36) और हरजीत कौर (38) ने अपना गुनाह स्वीकार करने से इंकार कर दिया है। अदालत में अगली उपस्थिति तक ये तीन लोग हिरासत में रहेंगे। इस मामले के चौथे आरोपी 33 वर्षीय बरजिंदर सिंह सांघा ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया था।
साउथवार्क क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई आज स्थगित कर दी गई क्योंकि न्यायाधीश एक अन्य मामले में व्यस्त हैं। अब तीन आरोपियों के 20 मई को अदालत में उपस्थित होने की संभावना है।
उधर, बचाव पक्ष के वकीलों ने जमानत के लिए दिए आवेदन पर 23 अथवा 24 अप्रैल को सुनवाई किए जाने की मांग की है। जमानत की मांग कौर और संधू की ओर से की गई है।
बरार पर पिछले साल सितंबर में हमला किया गया था। इस हमले में उनकी पत्नी सुरक्षित बच गई थीं। माना जा रहा है कि बरार भारत से वीडियो क्रांफ्रेन्सिंग के जरिए गवाही देंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.