माधोपुर में नरेंद्र मोदी की रैली आज, मिशन-2014 का करेंगे शंखनाथ

भाजपा की राष्ट्रीय चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को लोकसभा चुनाव 2014 का शंखनाद करेंगे।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
पठानकोट : भाजपा की राष्ट्रीय चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को लोकसभा चुनाव 2014 का शंखनाद करेंगे। वह 23 जून को माधोपुर आ रहे हैं जहां वह एकता स्थल पर होने वाली संकल्प रैली में शिरकत करेंगे। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में मोदी विशेष रूप से उपस्थित होंगे।
रैली में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल शनिवार शाम को ही अपने निजी हेलीकॉप्टर से शाहपुरकंडी आरएसडी पहुंच गए हैं। नरेंद्र मोदी रविवार को करीब छह घंटे तक पठानकोट में रुकेंगे। वह सुबह 11 बजे के करीब पठानकोट एयरपोर्ट पर उतरेंगे और उनका विमान वापस शाम पांच बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा।
रैली में जुट रही भारी भीड़ के मद्देनजर प्रशासन ने रविवार को माधोपुर के सभी रूट डायवर्ट कर दिए हैं। इन रूटों के बदल जाने का सीधा असर भी यहां के व्यापार पर ही पड़ रहा है। इस रैली की सुरक्षा का जिम्मा सात जिलों की पुलिस को सौंपा गया है। रैली में विशाल जनसमूह की उपस्थिति के मद्देनजर विशाल वाटरप्रूफ पंडाल बनाया गया है। मंच भी वातानुकूलित है। रैली में आने वाले हर शख्स पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरों का सहारा लिया जाएगा। यह रैली जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के 60वें शहादत दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित की जा रही है।