मायावती ने एंटनी के नये बयान का स्वागत किया
Advertisement

मायावती ने एंटनी के नये बयान का स्वागत किया

जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पांच भारतीय जवानों की हत्या में पाकिस्तानी सैनिकों के शामिल होने के बारे में रक्षा मंत्री ए के एंटनी के गुरुवार के बयान का स्वागत करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि अब इस मामले को खत्म करना चाहिए।

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पांच भारतीय जवानों की हत्या में पाकिस्तानी सैनिकों के शामिल होने के बारे में रक्षा मंत्री ए के एंटनी के गुरुवार के बयान का स्वागत करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि अब इस मामले को खत्म करना चाहिए।
मायावती ने कहा कि विरोधाभासी बयान के लिए मंत्री को दोषी नहीं ठहराना चाहिए क्योंकि उनकी टिप्पणी अधिकारियों द्वारा मुहैया करायी गयी सूचना पर आधारित थी।
उन्होंने कहा, ‘मैंने कल कहा था कि जब इस तरह की घटना होती है तो बुद्धिमानी यही है कि कोई जिम्मेदार मंत्री सभी साक्ष्य जुटाने के बाद बयान दे।’ मायावती ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, ‘लेकिन मेरा मानना है कि रक्षा मंत्री ने इस मामले में कुछ गलती की है क्योंकि उन्होंने अपने अधिकारियों द्वारा मुहैया करायी गयी सूचना के आधार पर बयान दिया।’ मंत्री के नये बयान के बाद उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि अब हमें इसे आगे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।’ (एजेंसी)

Trending news