मोदी की पेशकश पर चंद्रबाबू का टिप्पणी से इनकार

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तेदेपा संस्थापक एनटी रामा राव की विरासत का सम्मान करते हुए देश से कांग्रेस को खदेड़ने में शामिल होने के आह्वान पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

हैदराबाद : तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तेदेपा संस्थापक एनटी रामा राव की विरासत का सम्मान करते हुए देश से कांग्रेस को खदेड़ने में शामिल होने के आह्वान पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।
यहां एक संवाददाता सम्मेलन में मोदी के आह्वान पर पूछे गए सवाल के जवाब में नायडू ने कहा कि इस पर टिप्पणी करने का यह उचित अवसर नहीं है। मेरी चिंता मौजूदा (तेलंगाना मुद्दे पर) स्थिति को लेकर है।
रविवार को यहां एक सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष मोदी ने कहा था कि जो भी एनटीआर की विरासत से जुड़े होने का दावा करते हैं उनपर देश से कांग्रेस शासन के खात्मे और केंद्र में गैर कांग्रेसी सरकार बनाने के प्रयास में शामिल होने की जिम्मेदारी है।
एनटीआर की सराहना करते हुए मोदी ने कहा था कि उनके प्रयासों के कारण केंद्र में एक गैर कांग्रेसी सरकार बनी थी। नायडू ने हालांकि यह कहा कि मोदी के एनटीआर के गुणगान में नया कुछ भी नहीं है। (एजेंसी)