मोदी पीएम पद के योग्य उम्मीदवार: हेमा मालिनी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्टार प्रचारक और अभिनेत्री हेमामालिनी ने गुरुवार को कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। चुनाव तक उनके नाम पर सहमति बन जाएगी। भाजपा की पूर्व सांसद व अभिनेत्री हेमामालिनी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बातें कहीं। वह दो दिन के प्रवास पर वाराणसी पहुंची हुई हैं।

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्टार प्रचारक और अभिनेत्री हेमामालिनी ने गुरुवार को कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। चुनाव तक उनके नाम पर सहमति बन जाएगी। भाजपा की पूर्व सांसद व अभिनेत्री हेमामालिनी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बातें कहीं। वह दो दिन के प्रवास पर वाराणसी पहुंची हुई हैं।
उन्होंने कहा कि मोदी की कार्य प्रणाली सबसे अलग है और लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका लाभ मिलेगा। उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी चाहेगी तो वह यहां की किसी भी संसदीय सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.