राहुल गांधी को 500 करोड़ रुपये हर्जाने का कानूनी नोटिस
Advertisement

राहुल गांधी को 500 करोड़ रुपये हर्जाने का कानूनी नोटिस

असम गण परिषद की युवा शाखा ने बुधवार को कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके कथित बयान के लिए कानूनी नोटिस भेजा है और उनको माफी मांगने के लिए 15 दिन का समय दिया है। अगप के अनुसार राहुल गांधी ने कथित तौर पर कहा था कि असम गण परिषद उग्रवादियों के समर्थन से दूसरी बार सत्ता में आई थी।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
गुवाहाटी : असम गण परिषद की युवा शाखा ने बुधवार को कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके कथित बयान के लिए कानूनी नोटिस भेजा है और उनको माफी मांगने के लिए 15 दिन का समय दिया है। अगप के अनुसार राहुल गांधी ने कथित तौर पर कहा था कि असम गण परिषद उग्रवादियों के समर्थन से दूसरी बार सत्ता में आई थी।
पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि यदि कांग्रेस के उपाध्यक्ष माफी नहीं मांगते हैं, तो हम पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिये उनसे 500 करोड़ का हर्जाना मांगेगे। उन्होंने कहा कि हमने राहुल गांधी को अपने नोटिस का जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया है और इसमें असफल रहने पर उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला शुरू किया जाएगा।
अगप के अध्यक्ष प्रफुल्ल कुमार महन्त ने भी इससे पहले कहा था कि पार्टी गांधी के बयान की कड़ी निंदा करती है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए विशेषज्ञों से सलाह ले रही है। असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने राहुल गांधी के बयान का समर्थन किया था और कहा कि अगप का उग्रवादियों के साथ संपर्क है और कांग्रेस उपाध्यक्ष का यह बयान सही है कि अगप कथित रूप से उल्फा की मदद से सत्ता में आई थी।

Trending news