रिश्वत देने वाले को मैं पहचान लूंगा: ‘गुड़िया’ के पिता
Advertisement

रिश्वत देने वाले को मैं पहचान लूंगा: ‘गुड़िया’ के पिता

दिल्ली में बलात्कार की शिकार पांच वर्षीया बच्ची ‘गुड़िया’ के पिता ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि रिश्वत की पेशकश करने वाले पुलिसकर्मी को यदि उनके सामने लाया जाता है तो वह उसकी पहचान कर लेंगे।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : दिल्ली में बलात्कार की शिकार पांच वर्षीया बच्ची ‘गुड़िया’ के पिता ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि रिश्वत की पेशकश करने वाले पुलिसकर्मी को यदि उनके सामने लाया जाता है तो वह उसकी पहचान कर लेंगे।
‘गुड़िया’ के पिता ने कहा कि घटना को दबाने के लिए उनके पास गांधीनगर पुलिस थाने से कुछ लोग आए थे। हालांकि, रिश्वत देने वाले की शिनाख्त के लिए वहां से कोई नहीं आया।
‘गुड़िया’ के पिता के इस बयान के बाद रिश्वत मामले की दिल्ली पुलिस की जांच पर सवालिया निशान उठने लगे हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने दिल्ली रेप मामले पर बयान देते हुए कहा कि ज्वाइंट सीपी विजिलेंस मामले की जांच कर रहे हैं। साथ ही ‘गुड़िया’ के पिता को रिश्वत केस की भी जांच की जा रही है। जबकि घटना के सात दिन बाद सामने आए दिल्ली के पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने कहा कि मामले में पुलिस की लापरवाही की बात सामने आई है।
नीरज कुमार ने कहा कि गुड़िया के पिता को 2000 रूपए रिश्वत देकर मामले को रफादफा करने के आरोपी की जांच जारी है। रिश्वत पेशकश करने वालों का अब तक पता नहीं चला है।

Trending news