रेलवे रिश्वतखोड़ी में बंसल के बेटे, भतीजे भी शामिल: किरीट सोमैया

रेलवे रिश्वतखोड़ी मामले भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने पवन कुमार बंसल पर सीधे हमला करते हुए कहा कि रिश्वखोड़ी में बंसल के बेटे, भतीजे और भांजे सभी शामिल हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : रेलवे रिश्वतखोड़ी मामले भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने पवन कुमार बंसल पर सीधे हमला करते हुए कहा कि रिश्वखोड़ी में बंसल के बेटे, भतीजे और भांजे सभी शामिल हैं। उन्होंने कहा, अगर मेरा दावा गलत हुआ तो मुझे तिहाड़ भेज दो। उन्होंने बंसल पर यह भी आरोप लगाया कि बंसल के भांजे और भतीजे से कारोबारी रिश्ते हैं। भाजपा से नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस देश लुटने का रोग लगा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी सीमाएं तोड़ दी है और सभी मंत्रियों में लूटने की होड़ मची है। रेल मंत्री को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।
उधर सीबीआई ने समीर नाम के एक और बिचौलिये को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक कुल आठ लोगों की गिरफ्तार हो चुकी है। इससे पहले राहुल यादव नाम के बिचौलिये को गिरफ्तार किया गया था।
कल दिन में दो कूरियर ब्वॉय को गिरफ्तार किया गया था। रेलवे बोर्ड के सदस्य को पदोन्नति दिलाने के नाम पर 90 लाख रूपए की घूस ली गई थी। इस मामले में रेल मंत्री पवन कुमार बंसल के भांजे विजय सिंगला को गिरफ्तार किया गया है।
रेल मंत्री के भांजे का घूसकांड सामने आने के बाद से पवन कुमार बंसल के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस असमंजस में है। इस मसले पर आज शाम को कांग्रेस कोर ग्रुप की बैठक हो सकती है। शनिवार को पार्टी की कोर ग्रुप की बैठक बिना किसी नतीजे पर पहुंचे ही समाप्त हो गई थी।