लैला खान मर्डर : परवेज टाक के खिलाफ चार्जशीट दायर

अभिनेत्री लैला खान और उसके परिवार के पांच सदस्यों की हत्या के मामले में आज उसके सौतेले पिता परवेज टाक के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया।

मुम्बई : अभिनेत्री लैला खान और उसके परिवार के पांच सदस्यों की हत्या के मामले में आज उसके सौतेले पिता परवेज टाक के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया।
अपराध शाखा ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में किश्तवाड़ के ठेकेदार टाक के खिलाफ लैला (30), उसकी मां शेलिना (51), बड़ी बहन आजमीना (32), जुड़वे भाई बहन जारा एवं इमरान (25) तथा अन्य रिश्तेदार रेशमा की हत्या के मामले 924 पृष्ठों का आरोप पत्र दायर किया।
लैला और उसका परिवार फरवरी, 2011 को मुम्बई से गायब हो गया था। उसके जैविक पिता नादिर पटेल ने तीन जुलाई को यहां ओशिवारा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। लैला की मां के तीसरे पति टाक ने कथित रूप से जांचकर्ताओं से कहा था कि उसकी बीबी द्वारा अपने दूसरे पति आशिफ शेख पर लगातार भरोसा करने की वजह से उसने पूरे परिवार का सफाया कर दिया।
पुलिस के अनुसार पिछले साल सात फरवरी को नासिक के पास इगतपुरी में परिवार के फार्म हाउस पर टाक की शेलिना के साथ तीखी बहस हुई जिसके बाद उसने शेलिना की हत्या कर दी। उसके बाद अन्य की भी हत्या कर दी गयी। अपराध शाखा ने फार्म हाउस के समीप एक गड्ढे से छह कंकाल बरामद किए थे। (एजेंसी)