विद्याचरण शुक्ल की हालत में मामूली सुधार

छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में पिछले सप्ताह नक्सलियों के हमले में घायल हुए कांग्रेस नेता विद्याचरण शुक्ल की हालत में हल्का सुधार हुआ है, लेकिन उनकी स्थिति अब भी नाजुक है।

गुड़गांव: छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में पिछले सप्ताह नक्सलियों के हमले में घायल हुए कांग्रेस नेता विद्याचरण शुक्ल की हालत में हल्का सुधार हुआ है, लेकिन उनकी स्थिति अब भी नाजुक है। मेदांता मेडिसिटी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ए. के. दूबे ने कहा कि बुधवार की तुलना में उनके स्वास्थ्य में सुधार है, लेकिन वह खतरे से बाहर नहीं हैं।
पूर्व केंद्रीय मंत्री 84 वर्षीय शुक्ल शनिवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के काफिले पर हुए नक्सलियों के हमले में घायल हो गए थे। इस हमले में कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं सहित 30 लोगों की मौत हो गई थी। शुक्ल को हवाई एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया था और गुड़गांव के मेदांता मेडिसिटी में भर्ती कराया गया था, जहां विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम उनका इलाज कर रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.