सलमान खुर्शीद ने कहा, जादूगर हैं नरेंद्र मोदी

गुजरात में विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के एक दिन बाद गुरुवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को जादूगर बताते हुए केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि लोगों को समझझना चाहिए कि जादू केवल देखने में अच्छा लगता है।

लखनऊ : गुजरात में विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के एक दिन बाद गुरुवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को जादूगर बताते हुए केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि लोगों को समझझना चाहिए कि जादू केवल देखने में अच्छा लगता है।
खुर्शीद ने इलाहाबाद में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "नरेंद्र मोदी एक जादूगर हैं। कोई जादूगर है तो मेरा तो लोगों से यही निवेदन है कि जादू को जादू समझ्झो और सच्चाई को सच्चाई। इशारों में नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात के विकास की बात को महज एक छलावा बताते हुए खुर्शीद ने कहा कि अगर अभी तक जादू से आंखों में चकाचौंध थी तो लोग अब आंखें खोलकर सच्चाई को स्वीकार करें। जादू केवल देखने में अच्छा लगता है।
उन्होंने कहा कि वैसे भी जादू बच्चों के लिए अच्छा होता है, जिसको घर चलाना होता है वो सच्चाई को साथ लेकर चलें तो अच्छा होगा। उल्लेखनीय है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव दिसम्बर में होगा। निर्वाचन आयोग ने अधिसूचना जारी कर दी है। (एजेंसी)