Zee Rozgar Samachar

सुभाष चंद्रा लाई डिटेक्टर टेस्ट को तैयार:ZNL वकील

ज़ी न्यूज लिमिटेड के वकील विजय अग्रवाल ने कहा है कि ZNL के नॉन एक्जिक्यूटीव चेयरमैन सुभाष चंद्रा लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए राजी हो गये हैं ।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: ज़ी न्यूज लिमिटेड के वकील विजय अग्रवाल ने कहा है कि ZNL के नॉन एक्जिक्यूटीव चेयरमैन सुभाष चंद्रा लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए राजी हो गये हैं । उन्होंने कहा कि चंद्रा जी ने कहा है कि वह जांच से गुजरने को तैयार हैं बशर्ते उन्हें इसकी प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी जाए।
ZNL के नॉन एक्जिक्यूटीव चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने कहा है कि वो लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार हैं। ZNL के वकील विजय अग्रवाल के मुताबिक सुभाष चंद्रा ने कहा है कि पहले उन्हें यह बताया जाए कि टेस्ट में किन दवाइयों का इस्तेमाल होगा और कौन सी तकनीक अपनाई जाएगी। वकील के मुताबिक उन्होंने कहा कि इस मामले में वह अपने डॉक्टर से सलाह-मशविरा करना चाहते हैं।
ZNL के वकील विजय अग्रवाल के मुताबिक सुभाष चंद्रा ने कहा है इस मामले में नवीन जिंदल का भी लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया जाए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। ज़ी समूह के संपादक सुधीर चौधरी और समीर अहलूवालिया के वकीलों ने कहा है कि सुधीर चौधरी और समीर अहलूवालिया वॉयस सैंपल देने को तैयार है। उन्होंने कहा कि लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए उनपर दबाव नहीं डाला जा सकता है। उन्होंने कहा कि उनकी गिरफ्तारी गलत धाराएं लगाकर की गई है और पुलिस मामले की एकतरफा जांच कर रही है। वकीलों ने लाई डिटेक्टर टेस्ट के नतीजे गलत आने की आशंका जताई है। वकीलों ने कहा कि केस सरासर झूठा है इसलिए वॉयस सैंपल देने में ऐतराज नहीं है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.