‘केजरीवाल की पार्टी सभी सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार’

अरविन्द केजरीवाल टीम के अहम सदस्य कुमार विश्वास ने यहां कहा कि उनकी पार्टी वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी।

संभल : अरविन्द केजरीवाल टीम के अहम सदस्य कुमार विश्वास ने यहां कहा कि उनकी पार्टी वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी।
यहां चल रहे कल्कि महोत्सव में आयोजित एक कवि सम्मेलन में भाग लेने यहां आये कुमार विश्वास ने कल देर रात संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी नवगठित पार्टी :नामकरण बाकी: लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लडेगी।
उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी के उम्मीदवारों के नाम दिल्ली या लखनउ में तय नहीं होंगे, बल्कि वे नाम जनता तय करेगी। इस बात पर कि उनकी पार्टी का कोई जमीनी संगठन तो है ही नहीं, विश्वास ने कहा कि 1977 में जनता पार्टी तो दो महीने में ही सत्ता में आ गयी थी, जबकि हमारा संगठन 17 राज्यों में खडा हो चुका है।
केजरीवाल और अन्ना हजारे के बीच कथित मतभेद के उल्लेख पर उन्होंने कहा कि दोनों का मकसद भ्रष्टाचार से लडना और भ्रष्टाचार के विरोध में जनता को जागरुक करके एकजुटता करना ही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.