अजित पवार का बेतुका बयान, कहा-बाधों में पानी नहीं है तो क्या पेशाब कर दें

राजनीतिज्ञों की ओर से असंवेदनशील और अजीबो-गरीब बयान दिया जाना कोई नई बात नहीं है और इसी क्रम में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार का भी नाम जुड़ गया है। पानी की मांग को लेकर करीब दो महीने से अनशन पर बैठे एक किसान का मजाक उड़ाते हुए अजित ने कहा कि बांध में पानी नहीं है तो क्या पेशाब कर दें।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
पुणे : राजनीतिज्ञों की ओर से असंवेदनशील और अजीबो-गरीब बयान दिया जाना कोई नई बात नहीं है और इसी क्रम में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार का भी नाम जुड़ गया है। पानी की मांग को लेकर करीब दो महीने से अनशन पर बैठे एक किसान का मजाक उड़ाते हुए अजित ने कहा कि बांध में पानी नहीं है तो क्या पेशाब कर दें।
एक समाचार चैनल के मुताबिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता ने कहा, ‘सोलापुर का एक किसान 55 दिनों से अनशन पर है। वह बांधों से अपने खेत के लिए पानी छोड़े जाने की मांग कर रहा है। बांधों में पानी नहीं है। हमें क्या करना चाहिए? क्या हमें बांधों में पेशाब कर देना चाहिए? पीने के लिए भी पानी नहीं है इसलिए हम पेशाब भी नहीं कर सकते।’
अजित ने यह बयान शनिवार को पुणे के इंदापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए दिया। अजित के इस बयान की भाजपा और शिवसेना ने निंदा की है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.