close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजित पवार के नाम पर रखा पेशाब घर का नाम

सूखे बांधों को लेकर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजित पवार के बयान पर जहां विधानसभा में जोरदार हंगामा हुआ। वहीं, अजित के बयान के विरोध में जालना में एक पेशाब घर का नामकरण उनके नाम पर किया गया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : सूखे बांधों को लेकर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजित पवार के बयान पर जहां विधानसभा में जोरदार हंगामा हुआ। वहीं, अजित के बयान के विरोध में जालना में एक पेशाब घर का नामकरण उनके नाम पर किया गया है।
मंगलवार को रिपोर्टों में कहा गया कि राज्य में सूखे की हालत एवं बिजली कटौती पर दिए गए अजित पवार के विवादास्पद बयान के विरोध में कार्यकर्ताओं ने जालना में एक पेशाब घर का नामकरण उनके नाम पर किया है।
कार्यकर्ताओं ने जालना स्थित इस पेशाब घर की दीवार पर राकांपा नेता की तस्वीर भी चिपकाई है।
ज्ञात हो कि तीन दिन पहले अजित पवार ने एक किसान का हवाला देते हुए कहा था कि बांधों में पानी नहीं है तो क्या खेतों तक पानी पहुंचाने के लिए उन्हें पेशाब कर देना चाहिए। उनके इस बयान की राजनीतिक दलों ने निंदा की।
अजित के इस बयान को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा में भी काफी हंगामा हुआ। अपने बयान पर बढ़ते विरोध को देखते हुए अजित ने सोमवार को यह कहते हुए माफी मांगी कि यह उनके राजनीतिक जीवन की अब तक की सबसे बड़ी भूल है।