आडवाणी की कुंडली में PM का योग नहीं: लालू

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पर व्यंग्यबाण चलाते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि आडवाणी जी की कुंडली में प्रधानमंत्री बनना नहीं लिखा है, जिसे उन्होंने स्वयं स्वीकार कर लिया है।

अररिया (बिहार) : भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पर व्यंग्यबाण चलाते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि आडवाणी जी की कुंडली में प्रधानमंत्री बनना नहीं लिखा है, जिसे उन्होंने स्वयं स्वीकार कर लिया है।
परिवर्तन यात्रा के क्रम में सीमांचल बिहार के अररिया जिले में एक जनसभा में लालू ने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी की कुंडली में प्रधानमंत्री बनना नहीं लिखा है। यह बात मैंने पहले ही कही थी और आडवाणी जी ने अब स्वयं इसे स्वीकार कर लिया है।
नीतीश सरकार पर प्रहार करते हुए लालू ने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा से समझौता करके सांप्रदायिक ताकतों को बढावा दे रहे हैं। इसका नतीजा है कि फारबिसगंज में गोलीकांड में चार अल्पसंख्यकों की मौत हो गयी। राज्य में भाजपा तो मात्र एक मुखौटा है, असली शासन तो आरएसएस का है। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द बिहार का दौरा करने वाले हैं, जनता को मोदी से सावधान रहने की दरकार है। उन्होंने कहा कि जनता ने नीतीश कुमार के बहकावे में आकर सत्ता उनसे छीनकर राजग को सौंप दिया। वर्तमान सरकार का असली स्वरुप अब दिखने लगा है। राजद सांप्रदायिक ताकतों को बिहार में पनपने नहीं देंगे। राज्य में चारों ओर भ्रष्टाचार व्याप्त है और कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.