आरुषि हत्याकांड: सिपाही पवन का बयान दर्ज

आरुषि-हेमराज हत्याकांड में बुधवार को सिपाही पवन कुमार का बयान दर्ज किया गया। पवन उस दौरान पुलिस चौकी पर तैनात था और सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचा था।

गाजियाबाद : आरुषि-हेमराज हत्याकांड में बुधवार को सिपाही पवन कुमार का बयान दर्ज किया गया। पवन उस दौरान पुलिस चौकी पर तैनात था और सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचा था।
उसने अदालत के समक्ष घटना स्थल के माहौल के बारे में बताया और कहा कि जब वह पहुंचा तो डा तलवार दंपती चिंतित नजर आ रहे थे। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 28 जनवरी की तारीख निश्चित की है।
सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एस लाल की अदालत में आज पवन कुमार पेश हुआ।
सीबीआई की ओर से सिपाही पवन कुमार का बयान दर्ज कराया गया। अपने बयान में पवन कुमार ने कहा कि चौकी पर आकर वीरेद्र सिंह ने उन्हें जलवायु विहार में हत्या की सूचना दी थी। यह सूचना उसने चौकी इंचार्ज को दी ओर घटना स्थल पर पहुंचा।
घटना स्थल पर पहुंचने पर उसने देखा की आरुशि की लाश पडी थी ओर उसका गला कटा हुआ था। तलवार दंपति वहां पर मौजूद थे और चिंतित दिख रहे थे । बाद में बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं ने जिरह की। जिरह पूरी हो गई और अदालत ने अगल सुनवाई के लिए 28 जनवरी की तारीख निश्चित कर दी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.