उत्तराखंड : जेल मंत्री ने इस्तीफा दिया

उत्तराखंड सरकार में पंचायतीराज, वैकल्पिक उर्जा, जनगणना, नागरिक सुरक्षा तथा होमगार्ड एवं कारागार मंत्री राजेन्द्र भंडारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

देहरादून : उत्तराखंड सरकार में पंचायतीराज, वैकल्पिक उर्जा, जनगणना, नागरिक सुरक्षा तथा होमगार्ड एवं कारागार मंत्री राजेन्द्र भंडारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, उनका इस्तीफा अभी तक राज्यपाल द्वारा स्वीकार नहीं किया गया है।

 

भंडारी ने बताया कि उन्होंने निजी कारणों से अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूरी को कल ही भेज दिया था और इसकी प्रतिलिपि राज्यपाल को भी भेजी गयी है। राजभवन सूत्रों ने आज बताया कि मुख्यमंत्री के यहां से अभी तक भंडारी का इस्तीफा स्वीकृत किये जाने की कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। हालांकि, भंडारी द्वारा इस्तीफा दिये जाने का एक पत्र राजभवन को मिला है।

 

दूसरी ओर, मुख्यमंत्री सचिवालय ने बताया कि इस सिलसिले में मुख्यमंत्री खंडूरी को ही निर्णय करना है। अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं किया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.