एनसीपी नेता ने ली चुटकी , कहा -बिग बी का मतलब बड़ा धन

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अगले प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले फर्जी यूट्यूब वीडियो पर भले ही नाराजगी जताते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी हो लेकिन राकांपा के एक वरिष्ठ नेता ने अमिताभ पर चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा।

मुंबई: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अगले प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले फर्जी यूट्यूब वीडियो पर भले ही नाराजगी जताते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी हो लेकिन राकांपा के एक वरिष्ठ नेता ने अमिताभ पर चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा।
प्रदेश राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने संवाददाताओं से कहा, ‘अगर बच्चन के इरादे नेक होते तो उन्होंने साइबर सेल में शिकायत की होती नाकि कॉपीराइट अधिकारियों से।’ हालांकि मलिक ने साफ किया कि यह उनकी निजी राय है।
राकांपा नेता ने कहा, ‘उनकी नाराजगी वैचारिक कारणों से नहीं बल्कि आर्थिक मकसद से है। बिग बी का मतलब बड़ा धन। कल अगर उन्हें पैसा मिले तो वह मोदी के लिए प्रचार करेंगे।’ मलिक का यह बयान ऐसे दिन आया है जब राजकोट के एक संगीतकार ने यूट्यूब पर फर्जी वीडियो अपलोड करने की बात कबूली है और माफी मांगी है। (एजेंसी)