कर्नाटक: विधानसभा चुनाव लड़ेंगे जनार्दन रेड्डी
Advertisement

कर्नाटक: विधानसभा चुनाव लड़ेंगे जनार्दन रेड्डी

अवैध खनन के मामले में आंध्र प्रदेश जेल में बंद कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी बीएसआर (कांग्रेस) की टिकट पर अगले साल मई में कर्नाटक में होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

बेल्लारी : अवैध खनन के मामले में आंध्र प्रदेश जेल में बंद कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी बीएसआर (कांग्रेस) की टिकट पर अगले साल मई में कर्नाटक में होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। जनार्दन रेड्डी को इस मामले में सीबीआई ने पिछले साल सितंबर में गिरफ्तार किया था।
जनार्दन रेड्डी के भाई और बेल्लारी के विधायक जी सोमशेखर रेड्डी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जनार्दन रेड्डी अगले विधानसभा चुनाव में बीएसआर (कांग्रेस) के प्रत्याशी के तौर पर बेल्लारी, कुशतगी या चित्रदुर्ग विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि यह फैसला नहीं किया गया है कि वह इनमें से कहां से चुनाव लड़ेंगे। सोमशेखर रेड्डी ने कहा कि बीएसआर (कांग्रेस) के अध्यक्ष बी श्रीरामुलू इस संबंध में जल्द ही सीबीआई को हलफनामा भेजेंगे।
उन्होंने कहा, हमें भरोसा है कि जनार्दन रेड्डी चुनाव लड़ेंगे क्योंकि जनता उन्हें एक ‘अच्छे’ व्यक्ति के तौर पर याद करती है। वह राजनीतिक साजिश के शिकार हैं। उन्होंने कहा कि श्रीरामुलू ने हैदराबाद के चंचलगुडा केन्द्रीय कारागार का 28 नवंबर को दौरा करके चुनावों के बारे में चर्चा की थी। उन्होंने कहा कि रेड्डी ने हैदराबाद की विशेष सीबीआई अदालत से उन्हें जमानत पर रिहा करने के लिए कहा था ताकि उनके लिए चुनाव लड़ना संभव हो। (एजेंसी)

Trending news