गुजरात में विधवा से गैंगरेप, सहकर्मी को नंगा कर पीटा

गुजरात के उंझा जिले में एक 37 साल की विधवा से बलात्कार और उसके पुरुष सहकर्मी को नंगा कर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। उंझा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि महिला और पुरुष एक वाहन में बैठकर एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे कि तभी दो अज्ञात युवक अपनी दोपहिया गाड़ी पर आए और चाकू दिखाकर पुरुष सहकर्मी को धमकी दी।

उंझा (गुजरात) : गुजरात के उंझा जिले में एक 37 साल की विधवा से बलात्कार और उसके पुरुष सहकर्मी को नंगा कर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। उंझा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि महिला और पुरुष एक वाहन में बैठकर एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे कि तभी दो अज्ञात युवक अपनी दोपहिया गाड़ी पर आए और चाकू दिखाकर पुरुष सहकर्मी को धमकी दी।
पुलिस के मुताबिक, इसके बाद युवकों ने पुरुष सहकर्मी को नंगा कर दिया और बुरी तरह पिटाई की। एक हमलावर ने महिला के हाथ और पांव उसकी साड़ी से बांध दिए और फिर बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाया । यह घटना कल रात नौ बजे से 11 बजे के बीच हुई।
पुलिस ने बताया कि सुबह के वक्त लोगों ने महिला की चीख सुनी और फिर हमें सूचना दी। हम उसे लेकर थाने गए। अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि बलात्कारियों की उम्र 25-30 साल थी। महिला के पुरुष सहकर्मी को बेहोशी की हालत में ही थाने लाया गया। बाद में दोनों को मेहसाणा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच जारी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.