छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, 1 जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने पुलिस दल पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है तथा एक अन्य घायल हो गया है।

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने पुलिस दल पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है तथा एक अन्य घायल हो गया है।
पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के चिंतागुफा और दोरनापाल थाना क्षेत्र के मध्य आज नक्सलियों ने पुलिस दल पर घात लगाकर हमला कर दिया है। इसमें एसटीएफ का जवान अंगद कुमार शहीद हो गया है, जबकि एक अन्य जवान यशवंत घायल हो गया है।
अधिकारियों ने बताया कि आज नक्सल विरोधी अभियान में जिला पुलिस बल, एसटीएफ और सीआरपीएफ के संयुक्त दल को रवाना किया गया था। दल जब घटनास्थल के करीब पहुंचा तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया। इस हमले में अंगद शहीद हो गया।
उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए अतिरिक्त पुलिस दल को रवाना किया गया है। वहीं घायल जवान को वहां से बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.