छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में प्रोफेसर गिरफ्तार

झारखंड के हजारीबाग में एक विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर को ओड़िशा के लिए एक अध्ययन दौरे के दौरान एक छात्रा से छेड़छाड़ करने के लिए आज गिरफ्तार कर लिया गया।

हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग में एक विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर को ओड़िशा के लिए एक अध्ययन दौरे के दौरान एक छात्रा से छेड़छाड़ करने के लिए आज गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि यह गिरफ्तारी पीड़ित की ओर से यूनीवर्सिटी लॉ कालेज के प्रोफेसर राजीव रंजन और एक छात्र आशुतोष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद की गई। पीड़ित ने दोनों पर दो लड़कियों सहित 11 छात्रों के अध्ययन दौरे के दौरान छेड़छाड़ करने के आरोप लगाये हैं। आशुतोष फरार है।
लड़की ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि चूंकि घटना झारखंड के बाहर हुई थी इसलिए वह उस राज्य में विरोध करने से डर रही थी। वापस लौटने के बाद उसने घटना के बारे में अपने मित्रों को बताया जिन्होंने आज दोपहर में संस्थान में प्रदर्शन किया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.