जगन की न्यायिक हिरासत 20 सितम्बर तक बढ़ाई
Advertisement

जगन की न्यायिक हिरासत 20 सितम्बर तक बढ़ाई

हैदराबाद की एक विशेष सीबीआई अदालत ने जेल में बंद वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी की न्यायिक हिरासत 20 सितम्बर तक बढ़ा दी।

हैदराबाद : हैदराबाद की एक विशेष सीबीआई अदालत ने जेल में बंद वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी की न्यायिक हिरासत 20 सितम्बर तक बढ़ा दी।
जगनमोहन रेड्डी और अन्य आरोपियों को कडप्पा से सांसद के स्वामित्व वाली कंपनियों में कथित एहसान के बदले निवेश से संबंधित मामले में न्यायिक हिरासत में हैं। जगन के साथ ही चंचलगुडा केंद्रीय जेल में बंद अन्य आरोपियों में उनके लेखा परीक्षक वी. विजय साई रेड्डी, पूर्व मंत्री एम. वेंकट रमना राव, उद्योगपति एन. प्रसाद और नौकरशाह केवी ब्रह्मानंदा रेड्डी को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि 14 दिन बढ़ा दी।
आंध्र प्रदेश को बांटने के निर्णय के खिलाफ अनिश्चितकालीन अनशन के बाद जगन का निजाम इंस्टीट्यूट साइंसेस में इलाज के लिए चंचलगुडा जेल स्थानांतरित कर दिया गया था। जगन को गत वर्ष 27 मई को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह उसके बाद से वहीं बंद हैं।
आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्रियों डीपी राव और एस. रेड्डी भी अदालत के समक्ष पेश हुए। ये दोनों भी मामले में आरोपी हैं। इस बीच तेलंगाना समर्थक वकीलों के एक समूह ने राव के वाहन को नमपल्ली अदालत परिसर में रोकने का प्रयास किया। वकीलों ने अलग राज्य के समर्थन में नारेबाजी की लेकिन पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया। (एजेंसी)

Trending news