जगन ने लगाई गुहार, जमानत पर सुनवाई टली

वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी ने मंगलवार को सीबीआई ट्रायल कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया है। सीबीआई कोर्ट ने जमानत पर सुनवाई 31 मई तक के लिए टाल दिया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी ने मंगलवार को सीबीआई ट्रायल कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया है। सीबीआई कोर्ट ने जमानत पर सुनवाई 31 मई तक के लिए टाल दिया है। उधर, जगनमोहन रेड्डी की मां और वाईएसआर पार्टी की मानद प्रमुख वाईएस विजया ने मुख्य चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी से आग्रह किया है कि लोकतंत्र के व्यापक हित में उनके बेटे को रिहा करने के निर्देश सीबीआई को दिए जाएं।
सीबीआई ने कडप्पा के सांसद जगन मोहन रेड्डी को 14 दिन तक हिरासत में रखने की मांग करते हुए सोमवार को कहा कि आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति रखने के मामले में उनसे और पूछताछ करना जरूरी है। 39 वर्षीय जगन को सोमवार को सीबीआई की अदालत में पेश किया गया था।
इससे पहले जगनमोहन रेड्डी की मां और वाईएसआर पार्टी की मानद प्रमुख वाईएस विजया ने मुख्य चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी से आग्रह किया है कि लोकतंत्र के व्यापक हित में उनके बेटे को रिहा करने के निर्देश सीबीआई को दिए जाएं। उन्होंने आंध्र प्रदेश में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने की भी मांग की।
कुरैशी को लिखे पत्र में विजया ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को 12 जून को होने वाले उपचुनावों से कुछ दिन पहले एक साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया ताकि उन्हें चुनाव में हिस्सा लेने से रोका जा सके और सत्तारुढ़ कांग्रेस उम्मीदवारों को फायदा पहुंचे। पत्र की प्रतिक्रिया में आंध्र प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी भंवर लाल ने कहा कि चुनाव आयोग इस बाबत विचार करेगा।