जनार्दन रेड्डी की जमानत के बदले 100 करोड़ की रिश्वत!
Advertisement

जनार्दन रेड्डी की जमानत के बदले 100 करोड़ की रिश्वत!

अवैध खनन के आरोपी और कर्नाटक में बीजेपी के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी की जमानत के लिए 100 करोड़ रुपये की घूस दिए जाने की तैयारी हुई थी। यह खुलासा एक गिरफ्तार जज ने किया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
बैंगलुरू: अवैध खनन के आरोपी और कर्नाटक में बीजेपी के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी की जमानत के लिए 100 करोड़ रुपये की घूस दिए जाने की तैयारी हुई थी। यह खुलासा एक गिरफ्तार जज ने किया है।
कर्नाटक एंटी करप्शन ब्यूरो के सूत्रों के के मुताबिक इस मामले में 12 जुलाई को गिरफ्तार जज के लक्ष्मी नरसिम्हा राव ने खुलासा किया है कि रेड्डी का एक रिश्तेदार दसरथरमी रेड्डी रिश्वत देने के लिए तैयार था।
इस मामले में एक और जज पट्टाभिरामाराव को गिरफ्तार किया गया था। जनार्दन रेड्डी को 11 मई को बेल मिली थी, जिस पर हाईकोर्ट ने बाद में रोक लगा दी थी। दोनों जज फिलहाल सस्पेंड चल रहे हैं।
सीबीआई की जांच में जनार्दन रेड्डी को जमानत देने के लिए रिश्वत लेने का खुलासा होने के बाद आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने यह मामला एसीबी को सौंप दिया था।
दासाराधारामी ने अवैध खनन मामले में जनार्दन रेड्डी की जमानत के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के न्यायाधीश टी पट्टाभिरामा राव को रिश्वत देने के मामले में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी। दासाराधारामी ने जनार्दन रेड्डी के भाई सोमसेकरा रेड्डी और कर्नाटक के विधायक टीएच सुरेश बाबू के साथ मिलकर अन्य अरोपियों को नकदी सौंपे थे। दासाराधारामी इस मामले में 9वें आरोपी हैं।

Trending news