दिल्ली के डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

दिल्ली में गंगाराम अस्पताल के सीनियर कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर संजीव धवन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह वारदात देर रात दो बजकर 45 मिनट की है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: दिल्ली में गंगाराम अस्पताल के सीनियर कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर संजीव धवन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह वारदात देर रात दो बजकर 45 मिनट की है।
सूत्रों के मुताबिक फौजी की ड्रेस में एक व्यक्ति डॉक्टर के घर में खुसा और किसी महिला का नाम लेकर चीख पुकार मचाने लगा। चीख पुकार सुनकर डॉक्टर संजीव अपनी बालकनी में आ गए, इससे पहले ही वह सारा माजरा समझ पाते ,उस युवक ने डॉक्टर पर गोली चला दी। गोली लगने से डॉक्टर संजीव की मौत हो गई। उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि हमलावर जिस महिला का नाम ले रहा था वह डॉक्टर के घर में नौकरानी काम करती है। हमलावर नौकरानी का प्रेमी बताया जा रहा है। हमलावर युवक घटना के बाद फरार हो गया। इस मामले में अभी तक ना तो हमलावर की पहचान हो पाई है और ना ही हत्या के मकसद का पता चला है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या का एक मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।
ख्यातिप्राप्त चिकित्सक धवन राजिंदर नगर स्थित सर गंगाराम अस्पताल में ह्रदय रोग विशेषज्ञ के तौर पर काम करते थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.