दिल्ली मेट्रो में अश्लील वीडियो मामले में केस दर्ज
Advertisement

दिल्ली मेट्रो में अश्लील वीडियो मामले में केस दर्ज

मेट्रो ट्रेन में जोड़ों की अश्लील हरकतों वाले दृश्यों को पोर्न साइटों पर अपलोड किए जाने की खबर को संज्ञान में लेते हुए दिल्ली मेट्रो ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध इकाई में एफआईआर (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज कराई।

नई दिल्ली : मेट्रो ट्रेन में जोड़ों की अश्लील हरकतों वाले दृश्यों को पोर्न साइटों पर अपलोड किए जाने की खबर को संज्ञान में लेते हुए दिल्ली मेट्रो ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध इकाई में एफआईआर (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज कराई। दिल्ली मेट्रो ने एक बयान में कहा है कि दिल्ली मेट्रो प्रबंधन ने इन रिपोर्टों को गंभीरता से लिया है और साइबर अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई है।
दिल्ली मेट्रो ने सीसीटीवी फुटेज के लीक का आरोप केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएएफ) पर लगाया है। सीआईएसएफ ने हालांकि आरोपों को खारिज किया है और सफाई दी है कि वह केवल निगरानी एजेंसी है। सीआईएसएफ के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि ऐसा लगता है कि अपलोड किए गए वीडियो क्लिप मोबाइल फोन से फिल्माए गए हैं न कि दिल्ली मेट्रो के सीसीटीवी से। जांच के आदेश दे दिए गए हैं। सभी सीसीटीवी फुटेज की देखरेख दिल्ली मेट्रो द्वारा की जाती है। (एजेंसी)

Trending news