दिल्ली विवि की दो छात्राओं के साथ बलात्कार

दिल्ली विश्वविद्यालय की दो छात्राओं के साथ कथित बलात्कार का मामला सामने आया है। तीन पुरुषों पर आरोप है कि उन्होंने एक पार्टी के दौरान नशीला पेय पिलाकर अलीपुर इलाके में दोनों छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाया।

नई दिल्ली : दिल्ली विश्वविद्यालय की दो छात्राओं के साथ कथित बलात्कार का मामला सामने आया है। तीन पुरुषों पर आरोप है कि उन्होंने एक पार्टी के दौरान नशीला पेय पिलाकर बीते शुक्रवार को अलीपुर इलाके में दोनों छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाया। एक आला पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि घटना के बाद से तीसरा आरोपी फरार है।
पुलिस ने बताया कि पीड़ित फर्स्ट ईयर की छात्राएं हैं और विकी एवं सुनील के तौर पर जिन दो आरोपियों की पहचान की गई है वे आपस में दोस्त थे। आरोपियों ने छात्राओं को एक पार्टी का बहाना बनाकर अपने घर बुलाया था। जब छात्राएं उनके घर गयीं तो वे यह जानकर हैरत में रह गईं कि उन लोगों के अलावा घर में और कोई भी नहीं था। आरोपियों ने उनसे कहा कि दूसरे मेहमान जल्द ही आने वाले हैं। इस बीच उन्होंने पीड़ितों को नशीला पेय पिलाया।
अधिकारी ने बताया कि दोनों छात्रा नशीला पेय पीने के बाद जब बेहोश हो गईं तो आरोपी ने उनके साथ बलात्कार किया। एक आरोपी ने इस बात पर नजर रखी कि कोई बाहरी आकर उन्हें देख न ले। आरोपियों ने छात्राओं को घटना की जानकारी किसी को न देने की धमकी दी लेकिन पीड़ित छात्राओं ने अपने माता-पिता को पूरे मामले की जानकारी दी। छात्राओं को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर मामला दर्ज कर लिया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.