दिल्ली: हेडकांस्टेबल की गोली मारकर हत्या

महानगर के बाहरी इलाके में कार में सवार अज्ञात हमलावरों ने सोमवार सुबह वाहनों की जांच के दौरान 49 वर्षीय एक हेडकांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली : महानगर के बाहरी इलाके में कार में सवार अज्ञात हमलावरों ने सोमवार सुबह वाहनों की जांच के दौरान 49 वर्षीय एक हेडकांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि नांगलोई के रहने वाले हेडकांस्टेबल रामकिशन ने एक हमलावर से पिस्तौल छीन लिया लेकिन उन्होंने दूसरी पिस्तौल से उन पर गोली चला दी।
घटना सुबह दो बजकर दस मिनट पर कंझावला की जोंटी सीमा पर हुई। अधिकारी ने कहा कि पुलिस दल सीमा पर वाहनों की जांच कर रहा था। रामकिशन ने जांच के लिए कार को रोका। कार में चार लोग सवार थे। अधिकारी ने कहा कि पिछली सीट पर बैठे दो लोगों की जांच के बाद जब वह चालक की तरफ मुड़ा तो चालक के पास बैठे व्यक्ति ने उस पर गोली चला दी। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें ब्रह्म शक्ति अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.