दिल्‍ली: मॉल से कूदकर युवती ने की खुदकुशी

जनकपुरी इलाके में बुधवार को एक मॉल की 12 मंजिल से एक युवती कूद गई और वह नीचे खड़े एक सुरक्षाकर्मी पर गिरी, जो गंभीर रूप से घायल हो गया है।

नई दिल्ली : जनकपुरी इलाके में बुधवार को एक मॉल की 12 मंजिल से एक युवती कूद गई और वह नीचे खड़े एक सुरक्षाकर्मी पर गिरी, जो गंभीर रूप से घायल हो गया है।
पुलिस के मुताबिक रोहिणी निवासी 25 वर्षीय चंचल शर्मा ने पूर्वाह्न करीब 11 बजे जनकपुरी इलाके के वेस्टएंड मॉल की 12 वीं मंजिल से कथित तौर पर कूद कर आत्महत्या कर ली। वह सुनील कुमार पर गिरी जो वहां दुकान संख्या 329 में सुरक्षाकर्मी का काम करता है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें पूर्वाह्न सवा ग्यारह बजे एक फोन आया। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तब उसने युवती और इस व्यक्ति को खून से लथपथ पड़ा हुआ देखा। उन्होंने बताया कि युवती को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, घायल व्यक्ति को माता चंदन देवी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। उसके सिर में चोट लगी है।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) वी. रंगनाथन ने बताया कि वह अपने स्वास्थ्य को लेकर अवसाद में थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.