नाबालिग से गैंगरेप, जामिया के 4 छात्र गिरफ्तार

एक नाबालिग लड़की को कथित तौर पर बंदी बनाकर उसके साथ दो महीने से ज्यादा समय तक गैंगरेप करने के आरोप में जामिया मिलिया इस्लामिया के कानून के चार छात्रों को दिल्ली की एक अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

ज़ी न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली : एक नाबालिग लड़की को कथित तौर पर बंदी बनाकर उसके साथ दो महीने से ज्यादा समय तक गैंगरेप करने के आरोप में जामिया मिलिया इस्लामिया के कानून के चार छात्रों को दिल्ली की एक अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौरव राव ने आरोपी पुलकित चौधरी, अमनदीप, शरद शेखर तोमर और रुपांशु को 6 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
दक्षिण दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में 15 सितंबर को पीड़िता की मां ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित लड़की 11वीं की छात्रा है। बताया जाता है कि 15 सितंबर 2012 को वह घर से स्कूल गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। काफी छानबीन के बाद भी जब लड़की का कोई सुराग नहीं मिला तो लड़की की मां ने डिफेंस कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक गुप्त सूचना के आधार पर पीड़ित लड़की को बरामद कर लिया और आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।