निलंबित आईपीएस संजीव भट्ट के खिलाफ FIR

अपने आवास के बाहर सुरक्षाकर्मी को कथित तौर पर थप्पड़ मारने को लेकर निलंबित आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, भट्ट ने आरोप का खंडन किया है।

अहमदाबाद : अपने आवास के बाहर सुरक्षाकर्मी को कथित तौर पर थप्पड़ मारने को लेकर निलंबित आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, भट्ट ने आरोप का खंडन किया है।
भट्ट के सुरक्षाकर्मी जिग्नेश बाबूलाल पटेल (32) द्वारा घाटलोडिया पुलिस थाना में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक निलंबित आईपीएस अधिकारी भट्ट ने सुरक्षाकर्मी पटेल से बीती रात अपने कुत्ते को गुरुकुल रोड स्थित आवास के बाहर बरामदे में बांधने को कहा था। बरामदे के पास रह रहे कमांडो ने ऐसा करने से इस आधार पर इनकार कर दिया कि उसकी ड्यूटी सिर्फ उनकी सुरक्षा करना है।
घाटलोडिया के पुलिस निरीक्षक पीडी परमार ने बताया कि पटेल के इनकार करने से नाराज भट्ट ने कथित तौर पर उसे थप्पड़ मार दिया। परमार ने बताया कि पुलिस इस मामले में सबूत इकट्ठा कर रही है। भट्ट के खिलाफ आईपीसी की धारा 332 (सरकारी कर्मचारी को अपने कर्तव्य पालन से रोकने के लिए उसे चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
भट्ट से उनकी टिप्पणी के लिए संपर्क किए जाने पर उन्होंने कहा कि यह घटना उनके लिए भी एक खबर है। भट्ट ने बताया, ‘मुझे पता चला कि पटेल ने बीती रात मेरे खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है। उन्हें हाल ही में पदस्थापित किया गया है और वह यहां ड्यूटी नहीं करना चाहते थे। पहले भी उन्होंने खुद को ऐसे स्थानों से हटाये जाने के लिए कोशिश की है जहां वह नहीं रहना चाहते थे।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.