नेताजी को न्यूड डांस करना महंगा पड़ा, पार्टी से निलंबित
Advertisement

नेताजी को न्यूड डांस करना महंगा पड़ा, पार्टी से निलंबित

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई), मुंबई के अध्यक्ष सूरज सिंह ठाकुर को पार्टी के एक समारोह में नग्न होकर डांस करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई), मुंबई के अध्यक्ष सूरज सिंह ठाकुर को पार्टी के एक समारोह में नग्न होकर डांस करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। सूरज ठाकुर दिसंबर 2012 में फिर से एनएसयूआई के अध्यक्ष चुने गए थे। नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया कांग्रेस का छात्र संगठन है। रिपोर्ट के मुताबिक यह डांस उन्होंने मुंबई के कांदीवली में एनएसयूआई के एक कैंप में किया था।
एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक एक पार्टी में वह इतने इतने जोश में आ गए कि सारे कपड़े उतारकर डांस करने लगे, इस बारे में अभी कोई मुंह नहीं खोल रहा है। यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ठाकुर ने नग्‍न होकर डांस क्‍यों कि‍या। उनके न्यूड डांस के वीडियो को यू-ट्यूब पर भी किसी ने अपलोड कर दिया गया है और लोग इस डांस पर लगातार टिप्पणियां भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सूरज सिंह उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्‍होंने मई 2011 में राजीव गांधी के हत्‍यारे एजी पेरारि‍वलम द्वारा लि‍खी गई कि‍ताब के खि‍लाफ प्रदर्शन कि‍या था। उसी साल उन्‍होंने वरि‍ष्‍ठ बीजेपी नेता लालकृष्‍ण आडवाणी के वि‍रोध में भी रैलि‍यां नि‍काली थीं।

Trending news