पंजाब में एक और पुलिस अधिकारी की हत्या

पंजाब में बीते रविवार की देर रात अज्ञात लोगों ने एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार को पुलिस ने बताया कि जालंधर शहर के नजदीक सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) के पद पर कार्यरत गुरुदेव सिह की हत्या हुई है।

चंडीगढ़ : पंजाब में बीते रविवार की देर रात अज्ञात लोगों ने एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार को पुलिस ने बताया कि जालंधर शहर के नजदीक सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) के पद पर कार्यरत गुरुदेव सिह की हत्या हुई है। पुलिस के मुताबिक गुरुदेव संदेहास्पद प्रकृति के एक युवक का पीछा कर रहे थे, उसी दौरान एक कार उनके नजदीक आकर रुकी। कार से उतरकर एक व्यक्ति ने बहुत नजदीक से गोली मारकर एएसआई की हत्या कर दी। एएसआई गुरुदेव के साथ मौजूद रहे मुख्य कांस्टेबल ने बताया कि कार में तीन लोग सवार थे।
बता दें कि मार्च माह के दौरान पंजाब पुलिस के तीन अधिकारियों की हत्या की जा चुकी है। इस तरह की यह चौथी घटना है। 29 मार्च को एएसआई रविंदर पाल सिह मंगत की हत्या हुई थी। वहीं तरनतारन जिले में तैनात रहे एएसआई कुलबीर सिह की पांच मार्च को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। बरनाला जिले में भी एक एएसआई मृत पाया गया था।
गौर करने की बात है कि बीते दिसम्बर माह से अब तक पांच पुलिस अधिकारी अलग-अलग घटनाओं में मारे जा चुके हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.