पूर्व दोस्त की ब्लैकमेलिंग से तंग युवती ने आत्महत्या की

नौबस्ता इलाके में एक युवती ने अपने पुराने दोस्त की हरकतों और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर कथित रूप से फांसी लगा ली। युवती की अगले महीने ही शादी होने वाली थी युवती ने अपने सुसाइड नोट में अपने पुराने दोस्त के ब्लैकमेल करने की बात लिखी है।

कानपुर : नौबस्ता इलाके में एक युवती ने अपने पुराने दोस्त की हरकतों और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर कथित रूप से फांसी लगा ली। युवती की अगले महीने ही शादी होने वाली थी युवती ने अपने सुसाइड नोट में अपने पुराने दोस्त के ब्लैकमेल करने की बात लिखी है। उसका पुराना दोस्त उसके मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर उसे परेशान करता था। घटना के बाद से आरोपी फरार है।
पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि नौबस्ता के आवास विकास टू में रहने वाले नंद किशोर की बेटी की शादी छह फरवरी को होनी थी। कल शाम युवती की मां छत पर थी इस बीच उसने अपने कमरे मे दुपटटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर वाले उसे अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
लड़की के पिता नंद लाल ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने कुछ महीने पहले एक कंप्यूटर इंस्टीटयूट से कोर्स किया था वहीं उसकी दोस्ती मनीष नामक लडके से हुई। मनीष घर भी आता जाता था। इस बीच उनकी लड़की की शादी तय हो गयी। मनीष उसके बाद उसे फोन कर धमकी देने लगा। इस काम में मनीष के कुछ दोस्त भी शामिल थे।
पुलिस के अनुसार युवती ने अपने सुसाइड नोट में भी लिखा है कि मनीष और उसके तीन अन्य साथी फोन पर धमकी दे रहे है तथा उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर डालने की बात कर रहे थे जिसको लेकर वह काफी मानसिक तनाव में थी।
सुसाइड नोट पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और मनीष और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मनीष और उसके दोस्त फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुयी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.