पोंटी चड्ढा मर्डर: दिल्ली पुलिस ने किया नामधारी को गिरफ्तार
Advertisement

पोंटी चड्ढा मर्डर: दिल्ली पुलिस ने किया नामधारी को गिरफ्तार

शराब व्य‍वसायी पोंटी चड्ढा और हरदीप हत्याहकांड में दिल्लीर पुलिस ने शुक्रवार को सुखदेव सिंह नामधारी को गिरफ्तार कर लिया।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली : शराब व्य‍वसायी पोंटी चड्ढा और हरदीप हत्याहकांड में दिल्लीर पुलिस ने शुक्रवार को सुखदेव सिंह नामधारी को गिरफ्तार कर लिया
गौर हो कि इस हत्याीकांड में उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के बर्खास्तय अध्यक्ष सुखदेव सिंह नामधारी पुलिस जांच के दायरे में आ गए थे। पुलिस ने गुरुवार को दावा किया था कि हो सकता है कि नामधारी के लोगों ने हत्याओं से कुछ घंटे पहले विवादास्पद फार्महाउस पर कब्जा करने में शराब कारोबारी की मदद की हो। विवादास्पद संपत्ति को लेकर दोनों पक्षों की ओर से गत शनिवार को यहां छतरपुर स्थित फार्महाउस में हुई गोलीबारी में पोंटी और हरदीप मारे गए थे। घटना के वक्त नामधारी घटनास्थल पर मौजूद थे।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण पश्चिम) विवेक गोगिया ने संवाददाताओं से कहा कि कुछ लोगों ने बयान दिया है कि नामधारी के लोग भी समूह का हिस्सा थे :जो छतरपुर फार्महाउस में अवैध तरीके से घुसे थे। हम उसकी जांच कर रहे हैं। किसी को भी ‘क्लीन चिट’ नहीं दिए जाने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि जब भी जरूरत होगी वे नामधारी से बातचीत करेंगे। हालांकि, नामधारी के फरार होने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने सीधे तौर पर कोई जवाब नहीं दिया।
पुलिस ने मथुरा सिंह मेहरा को भी छतरपुर के फार्महाउस में अवैध तरीके से घुसने के मामले में गिरफ्तार किया है। 30 वर्षीय मेहरा पोंटी के परिवार का नौकर है।

Trending news