पोर्न वीडियो केस में पुलिस जांच के आदेश
Advertisement

पोर्न वीडियो केस में पुलिस जांच के आदेश

कर्नाटक विधानसभा में तीन मंत्रियों के अश्लील वीडियो देखने के मामले में एक स्थानीय अदालत ने पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है।

बेंगलूर : कर्नाटक विधानसभा में तीन मंत्रियों के अश्लील वीडियो देखने के मामले में एक स्थानीय अदालत ने पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है।

 

वकील धर्मपाल गौड़ा की निजी शिकायत पर अतिरिक्त सिटी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने विधान सौंध (राज्य सचिवालय) थाने के उपनिरीक्षक को आदेश दिया कि वह जांच करें और 27 फरवरी तक रिपोर्ट सौंपे।

 

लक्ष्मण एस सावदी, सीसी पाटिल और जे कृष्णा पालेमर को सदन में कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखते कैमरे पर पकड़े जाने के बाद उन्होंने आठ फरवरी को इस्तीफा दे दिया था।

 

विधानसभा अध्यक्ष केजी बोपैया ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया जिसका जवाब देने के लिये तीनों ने एक और हफ्ते का वक्त मांगा है।

 

सदन जांच समिति द्वारा 12 मार्च को रिपोर्ट सौंपे जाने तक सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने से रोके जाने के अलावा बोपैया ने उन्हें जवाब भी देने को कहा है।

 

अश्लील वीडियो मामले से दोनों सदनों में हंगामा मच गया था जिस कारण तय समय से पहले ही सदन को अनिश्चित काल के लिये स्थगित कर दिया गया।  (एजेंसी)

Trending news