बर्फबारी के चलते श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग बंद

जम्मू एवं कश्मीर में हुई बर्फबारी से शनिवार को श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग एक बार फिर से बंद करना पड़ा। यातायात अधिकारी ने कहा कि बनिहाल सेक्टर के राजमार्ग पर रात को जवाहर सुरंग इलाके में फिर से लगभग दो फीट ऊंची बर्फबारी हुई।

श्रीनगर : जम्मू एवं कश्मीर में शनिवार को फिर से हुई बर्फबारी के कारण स्थित श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग को बंद करना पड़ा। एक यातायात अधिकारी ने कहा कि बनिहाल सेक्टर के राजमार्ग पर रात को जवाहर सुरंग इलाके में फिर से लगभग दो फीट ऊंची बर्फबारी हुई।
उन्होंने बताया कि कश्मीर घाटी के ऊंचे स्थानों पर भी शुक्रवार की रात बर्फबारी हुई जबकि मैदानी इलाकों में बारिश हुई। मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि गुलमर्ग के स्की रिसॉर्ट में 12 इंच बर्फबारी दर्ज की गई जबकि सोनमर्ग में 20 इंच और शोपियन कस्बे में 12 इंच बर्फबारी हुई।
प्रांतीय प्रशासन के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि सीमा से लगते कस्बों गुरेज, माछिल, तंगधार और केरान में बर्फबारी जारी है। मौसम विज्ञान विभाग के अधिकारी ने कहा कि अगले 24 घंटों में मौसम में सुधरने की संभावना है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.