close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बसपा नेता मर्डर के तार जींद से जुड़े

दिल्ली के रजोकरी के फार्म हाउस में होली से पहले बसपा नेता एवं बड़े व्यवसायी दीपक भारद्वाज हत्याकाण्ड के तार जींद से जुड़े हैं। बुधवार रात को दिल्ली पुलिस ने जींद पुलिस के सहयोग से यहां भारत सिनेमा के पास बक्शी मोहल्ले में छापा मारकर तीन युवकों को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने सफेद रंग की सेंटरो कार भी बरामद की है।

जींद : दिल्ली के रजोकरी के फार्म हाउस में होली से पहले बसपा नेता एवं बड़े व्यवसायी दीपक भारद्वाज हत्याकाण्ड के तार जींद से जुड़े हैं। बुधवार रात को दिल्ली पुलिस ने जींद पुलिस के सहयोग से यहां भारत सिनेमा के पास बक्शी मोहल्ले में छापा मारकर तीन युवकों को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने सफेद रंग की सेंटरो कार भी बरामद की है।
तीनों युवकों को दिल्ली पुलिस रात को ही अपने साथ ले गई। इस मामले में दिनभर जींद पुलिस से मामले की जानकारी जुटानी चाही तो वह मना करती रही लेकिन देर शाम डीएसपी ओम सिंह बल्हारा ने इसकी पुष्टि करते हुये कहा कि उन्होंने कार्रवाई में दिल्ली पुलिस का सहयोग किया।
दीपक भारद्वाज दिल्ली के एक बड़े व्यवसायी थे। उनके फार्म हाउस पर होली से पहले कुछ युवकों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर दिल्ली पुलिस को इन हत्यारों के जींद में छिपे होने की जानकारी मिली। दिल्ली पुलिस ने बुधवार रात जींद पुलिस से सम्पर्क किया। उसी रात दिलली पुलिस जींद पहुंची और भारत सिनेमा के पास बक्शी मोहल्ला निवासी नरेंद्र के घर छापेमारी की। उसके घर में तीन युवक छिपे हुए थे तथा घर में एक सफेद रंग की सेंटरों कार भी खड़ी थी।
पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में तीनों ने अपनी पहचान हांसी निवासी अनिल, झज्जर निवासी वीरेंद्र तथा धर्मबीर के रूप में बताई। (एजेंसी)