बहन की हत्या में तीन भाई गिरफ्तार

नोएडा में एक बार फिर ऑनर किलिंग का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। इस वारदात में तीन भाइयों ने मिलकर अपनी नाबालिग बहन की हत्या कर लाश को हिंडन नदी में बहा दिया।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नोएडा : देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर ऑनर किलिंग का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। इस वारदात में तीन भाइयों ने मिलकर अपनी नाबालिग बहन की हत्या कर लाश को हिंडन नदी में बहा दिया। पुलिस ने तीनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

आरोप है कि नोएडा के नगला नगली गांव में रहने वाली सीमा को गांव के ही एक लड़के से प्यार हो गया। एक ही गांव का होने की वजह से पूरे गांव में यह प्रेम कहानी जंगल में आग की तरह फैल गई। ये बात सीमा के तीनों भाइयों सुभाष, विशाल और ललित को नागवार गुजरी। तीनों भाइयो ने गांव और बिरादरी में अपनी इज्जत बचाए रखने के लिए एक जनवरी को अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस हत्या में इस्तेमाल फावड़े और लाश की तलाश में जुट गई है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.