बाढ़ राहत में बरती जाए चौकसी : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश के बाढ़ एवं अतिवृष्टि प्रभावित जनपदों के जिलाधिकारियों को राहत एवं बचाव कार्य तेज करने के निर्देश देते हुए कहा है कि किसी भी परिस्थिति में जनहानि नहीं होनी चाहिए।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश के बाढ़ एवं अतिवृष्टि प्रभावित जनपदों के जिलाधिकारियों को राहत एवं बचाव कार्य तेज करने के निर्देश देते हुए कहा है कि किसी भी परिस्थिति में जनहानि नहीं होनी चाहिए।
सरकारी प्रवक्ता ने बताया है कि मुख्यमंत्री अखिलेश ने प्रदेश में बाढ़ एवं अतिवृष्टि प्रभावित जनपदों की जानकारी लेने के बाद विशेष रुप से लखीमपुर खीरी, पीलीभीत, बिजनौर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर तथा शामली जनपदों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं।
उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड में अतिवृष्टि के कारण नदियों एवं बांधों का जलस्तर बढ़ रहा है, इसलिए जिला प्रशासन विशेष रुप से नदियों के जलस्तर और बांधों की सुरक्षा पर ध्यान दें। यादव ने कहा कि राहत एवं बचाव कार्य में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जनपद के वरिष्ठ अधिकारी
आवश्यकतानुसार समय रहते तैयारी कर लें। उन्होंने आगाह किया है कि इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.