बिहार के सांसद को जान से मारने की धमकी

बिहार में गया के सांसद हरि मांझी से अज्ञात अपराधी ने फोन पर 25 लाख रुपये की मांग की है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

गया : बिहार में गया के सांसद हरि मांझी से अज्ञात अपराधी ने फोन पर 25 लाख रुपये की मांग की है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। सांसद ने सोमवार को बताया कि रविवार की देर शाम जब वह केंदुई गांव में एक तिलक समारोह में थे, तभी उनके मोबाइल पर एक फोन आया, जिसमें गाली-गलौज की गई और कहा गया कि तुम 25 लाख रुपये दे दो, नहीं तो जान से मार देंगे।
उन्होंने जब पूछा कि पैसा कहां देना है तो उसने कहा कि सिकड़िया मोड़ के पास दे आओ। इस दौरान वह व्यक्ति लगातार गोली-गलौज करता रहा और फिर मोबाइल बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है।
पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। उस मोबाइल नंबर का भी पता लगाया जा रहा है, जिससे सांसद को धमकीभरा फोन आया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.