बिहार में नक्‍सली हमले में दो जवान शहीद
Advertisement

बिहार में नक्‍सली हमले में दो जवान शहीद

बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में सोमवार रात पुलिस गश्ती जीप पर हुए नक्सली हमले में पुलिस सहायक बल (सैप) के दो जवान शहीद हो गए जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गए।

गया : बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में सोमवार रात पुलिस गश्ती जीप पर हुए नक्सली हमले में पुलिस सहायक बल (सैप) के दो जवान शहीद हो गए जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मियों का एक दल नियमित गश्ती के लिए कंजियार गांव की ओर जा रहा था, जब मेहतार गांव के पास नक्सलियों ने जीप पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। हमले में सैप के दो जवान मारे गए। हमले को देखते हुए चालक द्वारा तेज गति से जीप चलाने के कारण ओरमा गांव के पास पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अपर पुलिस महानिदेशक (विधि व्यवस्था) एसके भारद्वाज ने मंगलवार को बताया कि शहीद जवानों में उत्तराखंड के राजेन्द्र सिंह और सीतामढ़ी के नवल किशोर प्रसाद शामिल हैं। घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में तेजी आ गई है। (एजेंसी)

Trending news