बिहार में बस पलटी, 4 यात्री मरे

बिहार के गया जिले के इमामगंज-शेरघाटी मार्ग पर रविवार की देर रात एक बस के पलट जाने से तीन महिलाओं सहित चार यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हैं।

गया:  बिहार के गया जिले के इमामगंज-शेरघाटी मार्ग पर रविवार की देर रात एक बस के पलट जाने से तीन महिलाओं सहित चार यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हैं।

 

पुलिस के अनुसार बस पर सवार लोग झारखण्ड राज्य के मनातु से एक धार्मिक समारोह में भाग लेकर वापस नवादा जा रहे थे। तभी चौंगाई गांव के पास चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया और बस पलट गई। इस दुर्घटना में मौके पर ही तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि 35 से ज्यादा लोग घाायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
घटना के बाद बस चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, मामले की छानबीन की जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.