बिहार में सांसद को जान से मारने की धमकी

बिहार में शिवहर से सांसद रमा देवी को अज्ञात अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। सांसद को लगातार धमकीभरे फोन आ रहे हैं। रविवार को भी उनके मोबाइल फोन पर उन्हें एकबार फिर जान से मारने की धमकी दी गई।

मुजफ्फरपुर : बिहार में शिवहर से सांसद रमा देवी को अज्ञात अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। सांसद को लगातार धमकीभरे फोन आ रहे हैं। रविवार को भी उनके मोबाइल फोन पर उन्हें एकबार फिर जान से मारने की धमकी दी गई।
रमा देवी ने सोमवार को बताया कि रविवार को भी उनके मोबाइल फोन पर अंतिम संस्कार की तैयारी कर लेने की धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने पूछने पर बताया कि वह कोलकाता से बोल रहा है। सांसद ने बताया कि इसकी जानकारी मुजफ्फरपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक को दे दी गई है।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रमा देवी को इससे पहले 25 जून को भी फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसकी प्राथमिकी भी ब्रह्मपुरा थाने में दर्ज कराई गई है। इसके बाद सांसद की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। रमा देवी ने बताया कि धमकी भरे फोन के बारे में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, और भाजपा के नेताओं को भी बताया है।
इस बीच, मुजफ्फरपुर के पुलिस अधीक्षक (नगर) कुमार एकले ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उस फोन नंबर का पता लगाया जा रहा है जिससे सांसद को धमकी दी गई। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.