भंडारा :‘नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार नहीं, डूबने से हुई मौत’

महाराष्ट्र के भंडारा जिले की तीन नाबालिग बहनें जिनका शव 16 फरवरी को मिला था, उनकी मौत डूबने से हुई थी और उनके साथ बलात्कार नहीं हुआ था। एक टीवी चैनल ने ताजा फॉरेंसिक रिपोर्ट के हवाले से यह खुलासा किया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : महाराष्ट्र के भंडारा जिले की तीन नाबालिग बहनें जिनका शव 16 फरवरी को मिला था, उनकी मौत डूबने से हुई थी और उनके साथ बलात्कार नहीं हुआ था। एक टीवी चैनल ने ताजा फॉरेंसिक रिपोर्ट के हवाले से यह खुलासा किया है।
फॉरेंसिक विशेषज्ञों की यह रिपोर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट के निष्कर्षों से मेल नहीं खाती। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि नाबालिग बहनों के साथ पहले बलात्कार हुआ और फिर उनकी हत्या की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक तीनों बहनों की हत्या के बाद उन्हें एक कुंए में फेंक दिया गया।
भंडारा जिले के लखानी गांव की पांच, नौ और 11 साल की तीनों बहनें 14 फरवरी से लापता थीं। स्कूल से वापस न आने पर उनकी मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
बलात्कार एवं हत्या की घटना के दो दिन बाद ग्रामीणों को तीनों बहनों की लाश मुरमडी गांव के समीप एक कुंए से मिली। इसके बाद पुलिस ने तीनों बहनों की मौत को ‘दुर्घटना’ के तहत दर्ज किया।
ग्रामीणों द्वारा विरोध-प्रदर्शन किए जाने के बाद पुलिस ने हत्या, अपहरण, बलात्कार एवं गंभीर आरोपों के तहत मामले को दर्ज किया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.