मथुरा-वृंदावन के मंदिरों में भी बढ़ी चौकसी
Advertisement

मथुरा-वृंदावन के मंदिरों में भी बढ़ी चौकसी

बिहार के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर परिसर के भीतर और बाहर रविवार को हुए नौ बम विस्फोटों के बाद मथुरा-वृंदावन के मंदिरों में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

मथुरा : बिहार के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर परिसर के भीतर और बाहर रविवार को हुए नौ बम विस्फोटों के बाद मथुरा-वृंदावन के मंदिरों में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी लगातार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं तथा प्रयास कर रहे हैं कि किसी भी जगह कोई ढिलाई न रहे।
अपर जिलाधिकारी (कानून एवं व्यवस्था) अरुण कुमार ने बताया कि बिहार की घटना के बाद प्रदेश मुख्यालय से रेड अलर्ट का संदेश मिलते ही मंदिरों की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी स्तर पर कोई चूक नहीं होनी चाहिए तथा कोई भी संदिग्ध गतिविधि होने अथवा संदिग्ध व्यक्ति के पाए जाने पर तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया जाए।
उन्होंने बताया कि वैसे भी श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर स्थित सभी मंदिरों एवं शाही ईदगाह में उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार त्रिस्तरीय विशेष सुरक्षा लागू की गई है जिसकी समय-समय पर समीक्षा की जाती है। (एजेंसी)

Trending news