मप्र: प्रसाद खिलाकर युवती से गैंगरेप

जिले के बेरसिया के निकट मंदिर में दर्शन करने गई एक युवती को प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर पांच युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

भोपाल : जिले के बेरसिया के निकट मंदिर में दर्शन करने गई एक युवती को प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर पांच युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती ने अपने परिजनों के साथ कल बेरसिया थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह 28 मार्च को भेसोंदा मंदिर में दर्शन के लिए गई थी तभी गांव के दो परिचित युवकों ने उसे प्रसाद खाने को दिया।
प्रसाद खाने के बाद उसे चक्कर आने लगे तो युवक उसे पकडकर एक सुनसान इलाके ले गये जहां उनके तीन मित्र मौजूद थे और पांचों ने उसके साथ बलात्कार किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। रिपोर्ट में कहा गया कि घटना के बाद उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी और परिजनों ने कल थाने पहुंचकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।
परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने हेमराज, बलबीर, संदीप, कैलाश और कान्हा के खिलाफ सामूहिक ज्यादती का मामला दर्ज कर संदीप एवं कान्हा सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शेष की तलाश की जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.